"Yeah Jhooti Mohabbat kyo" #yeahjhootimohabbatkyo


#hindipoetry #poetry #yeahjhootimohabbatkyo #lovepoetry #spokenword #alahsunau #sonuthakur #hearttouchingpoetry #slampoetry #poemofsonuthakur #lovepoetry #tiktokshayeri ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
-Yeah Jhooti Mohabbat kyo-
By Sonu Thakur
------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------ आज एक और महोब्बत बदनाम होने जा रही है, वो किसी और की नहीं,मैरी मोहब्बत है जो अब झूठी हो चुकी है... कल की काली रात मै आश्मान मे निकले, उस अधूरे चाँद को देखकर मेरे दिल ने..."या कहा"...तेरी मोहब्बत तुझ मे चाहत काम होती जा रही है,उस्सकी मोहब्बत लम्हा डर लम्हा काम होती जा रही है...अरे सुनो....अरे सुनो...अरे सच्ची मोहब्बत अब झूटी होती जा रही है.. "येह झूठी मोहब्बत क्यों" कुछ उल्ज़हानो ने मुझे जक्रड़ा हुआ है,निकालना तो चाहता हूं पर निकल नहीं पा रहा हूं,की वो उल्ज़हाने मेरे दिल और दिमाग को एहसास दिलाने में लगी हुई है,उशकी मोहब्बत झूठी नहीं है, मेरे दिल और दिमाग तो तुम ही बयां कर दोना "कि तुम्हारी मोहब्बत झूठी नहीं है" हां.. हां झूठी है तुम्हारी बातें,हमारी वादे,तुम्हारी कसमें..यह मत सोचना किसी और के कहने पर तुम पर इल्जाम लगा रहा हूं, अरे सुनो... अरे सुनो... वो तुम्हारे सच्चे वादों को मैंने खुद झूठा होते देखा है, अभी भी यकीन नहीं होता कि "तुम्हारी मोहब्बत झूठी थी" झूठी मोहब्बत का एहसास होने के बाद, मेरे दिल में सवालों की कस्मकस चलरही है, मेरे कुछ सवालों का जवाब दे सकती हो क्या, मेरी उलझन सुलझ सकती हो क्या, अपने दिल के पहले सवाल से तुम्हें वाकिफ करवाता हूं... सुनो...... वो कस्मै वो वादे,गाम और ख़ुशी मे साथ निभाने का दिलासा दिया था, क्या यह झूठा था... यह दिल तो बड़ा मासूम था, तुम तो बड़ी समझदार निकली, इस मासूम दिल के साथ बड़ी बखूबी खिलवाड़ किया, चलो कोई नहीं यह दिल तो मासूम था मगर हमारी जिंदगी का तो सोचा होता, जो जिंदगी तुम्हारे नाम कर दिया था मैंने, झूठी मोहब्बत करने से पहले मेरी "सच्ची मोहब्बत के बारे में तो सोचा होता है" इस झूठी मोहब्बत से अच्छा तुमने मोहब्बत ही ना की होती,अब कुछ आलम ऐसा है, अपनी जिंदगी को समझाने मैं लगा हुआ हूं कि तुम्हारी मोहब्बत झूठी निकली,अभी भी जिंदगी इस बात को मानने से इंकार कर रही है... "कि तुम्हारी मोहब्बत झूठी है" चलो बस... मोहब्बत को यह कहते हुए चले जाएंगे, रातों में रोने के लिए कोई किस्सा कोई वाख्य याद करने की जरूरत नहीं पड़ेगी, तुम्हारी झूठी मोहब्बत को याद करके रो लिया करेंगे... "झूठी झूठी मोहब्बत क्यों" "यह झूठी मोहब्बत क्यों"

Comments

Popular posts from this blog

Privacy policy

About Us

Round2hell Actor-Wasim Ahmad