"Tum jaa rhai ho"-hindipoetry,Love Poetry,poem of love.


"Tum Jaa Rahi Ho"

जिंदगी ने हमें हर मोड़ पर कुछ न कुछ सिखाया है तुम जा रही हो अपने सारे वादे भूल कर मुझे यूं तन्हा छोड़ कर मेरी जिंदगी से अपना रिश्ता छोड़कर क्या तुम्हें याद है कि हमने एक दूसरे से क्या वादे किए थे कि तुम मुझे कभी छोड़कर नहीं जाओगी... मुझे तन्हाई में छोड़ कर जा रही हो जाओ मेरी जिंदगी के वो खुशी के पल मेरा चैन सुकून मुझे लौटा कर जाना मेरी जिंदगी के वो हसी लमहे लौटा कर जाना.. तुम जा रही हो लेकिन तुम्हारी यादें मेरे दिल से कभी नहीं जाएंगी आज तक जो बात तुमसे नहीं कि वो बात तुम्हारी यादों से होंगी अगर मैं रोऊगा तुम्हारे सहारे की जरूरत नहीं पड़ेगी तुम्हारी यादें ही मेरा सहारा बनेंगी.. तुम जा रही हो जाओ मेरे ना होने का एहसास मत करना मेरी यादों में अपनी आंखें नम मत कर लेना तुम जा रही हो ठीक है कुछ फल ठहरो फिर चली जाना तुम्हें हमारी पहली मुलाकात तो याद होगी पहली बार की गुप्त को तो याद होगी.. तुम्हें पहली बार देखा तो जिंदगी जीने का तरीका बदल दिया था.. दिल नये तुम्हें दिल में बसा ने काहसीन फैसला कर लिया था हां यादें भुला दूंगा..एक बात बातो यह फैसला तुम्हारा ही है ना.. तुम्हारे जाने के बाद दोस्त तुम्हारे बारे में पूछेंगे जरूर.. उस समय मुस्कुराते हुए कह दिया करूंगा.. कि वो अभी भी है फर्क बस इतना है कि वो नजरों के सामने नहीं दिल में जरूर है.. तुम जाओ ठीक है मगर एक बात सुन लो हैं किसी वजह से तुम्हारी आँखे नम नहीं होनी चाहिए जिंदगी मे गम नहीं होना चाहिए दुआ करैंगे उस खुद से की जिंदगी में कोई गम ना आये... जब तुम मेरी जिंदगी में थी मेरी आंखें तुम्हें देखा करती थी.. अब कुछ आलम ऐसा होगा हमारी आंखें तरस जाएंगे तुम्हारे चेहरे का दीदार करने के लिए... "इन आंखों को बता देते हैं कि तुम जा रही हो" ---जरा ठहरो--- (This line by akash srivastava) इस उलझन का जवाब देती जाओ ठीक है जाओ मैं तुम्हें रोकूंगा नहीं इतना बताती जाओ क्या गुनाह है मेरा क्यों मेरे दिल को तोड़ कर जा रही हो मुझे इन सुनसान रास्तों पर अकेला छोड़ कर जा रही हो.. हां फिर पूछता हूं "क्या तुम मुझे छोड़ कर जा रही"

Written By -Sonu Thakur-
You tube:-Watch Now TumJaa Rahi Ho Instagram:-https://instagram.com/sonuthakur308?i...


Comments

Popular posts from this blog

Privacy policy

About Us

Round2hell Actor-Wasim Ahmad